Back
Savita bhabi
भाभी लुक में रोजलीन

सविता भाभी के रूप में बॉलीवुड में प्रवेश करने को तैयार सेक्सी मॉडल रोजलीन खान की हॉट फोटो लीक हो गई हैं। ये तस्वीरें सविता भाभी की शूट के दौरान खिंची गईं।

खबरों के अनुसार रोजलीन, जो कुछ दिनों पहले अपनी छवि सुधारने की कोशिशों में लगी थीं, अब दोबारा वही कर रही हैं जिसमें वे माहिर हैं। मतलब है कि इस बार रोजलीन ने सेक्सी सविता भाभी बनकर दर्शकों को रिझाने की कोशिश की है। इस नए लुक में रोजलीन ने साड़ी के साथ बड़े गले वाला ब्लाउज पहनकर आकर्षक भाभी लुक को पूरी तरह से प्रदर्शित किया है।

खबरों में यह भी है कि रामगोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म में कामुक सविता भाभी के बोल्ड रोल के लिए रोजलीन से बात की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रोजलीन की ये तस्वीरें रामगोपाल की आने वाली फिल्म या सविता भाभी कार्टून के निर्माता देशमुख की आने वाली फिल्म की भी हो सकती हैं।

सविता भाभी के मेकअप के लिए लाल सिंदूर और भूरी बिंदी भी उपयोग की गई है जिससे इस किरदार को सही अर्थों में प्रस्तुति मिल रही है। इसके लिए रोजलीन ने दो साड़ियों का उपयोग किया है। पहले विकल्प के रूप में उन्होंने पीले ब्लाउज के साथ लाल साड़ी पहनी है जो विद्या बालन के ‘डर्टी पिक्चर’ वाले लुक की याद दिलाती है।

दूसरे विकल्प के तौर पर रोजलीन ने क्लासिक ब्लू साड़ी के साथ रॉयल ब्लू ब्लाउज का प्रयोग किया है। इसके साथ उन्होंने पुराने समय की याद दिलाने वाले काले नेकलेस और लंबे काली लटकने वाली बालियों का प्रयोग किया है।

सविता भाभी की शुरूआत 2008 में एक कार्टून के तौर पर की गई थी। अपने लांच के कुछ ही दिनों में यह कार्टून बेहद लोकप्रिय हो गए थे। सेक्सी लुक वाली सविता भाभी कार्टून, मर्दों को सेक्स के संबंध में जानकारी देती है।

Uploaded By: Pankaj     Apr,2 2015
Hansimazak Hansimazak Hansimazak Hansimazak
Fanah Ho Jaye
Kaat Ke Dedo
Read More Stories
Fanah Ho Jaye
Kaat Ke Dedo
Sex Bengali Maid Savita
The Photoshoot
Shobha’s First Time
A Wife’s Confession
More Categories
ArrowLove Story [16]
ArrowSad Story [4]
ArrowTravel story [8]
ArrowParanormal Activity Story [49]
ArrowReal Life Story [9]
ArrowPositive Thinking Story [16]
ArrowHonesty Story [15]
Feedback  | Contact us  | Disclaimer