Back
Savita bhabi
दोनो बेडरूम मे नंगे


सोनिया भाभी एक प्यासी हाउसवाइफ है जिसके पाती को पहले दिन से ही उसके उपर डाउट होता था. और डाउट की सब से बड़ी वजह यह थी के सोनिया भाभी पराए मर्दो को देख के कुछ ज़्यादा ही फुदकट्ी थी. उसकी गान्ड के उच्छलने मे और चलने मे कुछ एक्सट्रा एफर्ट्स आ जाते थे जब पराए मर्दो की नज़ारे उसके उपर होती थी. और अपनी वाइफ को रंगे हाथो पकड़ने के लिए हज़्बंद ने एक काम किया. जब सोनिया भाभी मैके गई हुई थी तो हज़्बंद ने अपने पूरे घर मे च्चिपे कॅमरास लगा दिए. और इस प्यासी हाउसवाइफ को इस के बड़े मे कुछ भी पता नही था.'

डाउनलोड बाथरूम वीडियो 

सोनिया भाभी तो मैके से वापस आई तो अपने धंधे मे लग गई. पड़ोस के ललित के साथ के उसके स्कॅंडल मे कोई फ़र्क नही पड़ा. और फ़र्क पड़ता भी कैसे, इस बेचारी को तो कुछ पता ही नही था. वो तो हज़्बंद के जाते ही उसे बुला के अपनी चुत . लेती थी. हफ्ते भर के बाद जब हज़्बंद ने अपनी वाइफ की क्लिप देखी तो उसे चक्कर से आ गये. ललित को अपने बेडरूम मे बुला के सोनिया भाभी ने उसका लंड चूसा था और उसके सामने घोड़ी बनी थी. और उसका यह सब कांड उसके हज़्बंद के साने था सेक्स वीडियो के स्वरूप मे.

डाउनलोड बिकिनी वीडियो 

वीडियो की स्टार्ट से ही दोनो नंगे थे, जिसका मतलब था की दोनो बेडरूम मे नंगे घुसे थे. और फिर इस प्यासी हाउसवाइफ ने ललित के लंड को अपने मूह मे ले के उसे चूसा. लंड जब मस्त टाइट हो गया तो सोनिया भाभी वाहा कुतीया के जैसे खड़ी हो गई. और ललित ने पिच्चे से आके उसकी चुत मे अपना लंड दे दिया. चहरे के उपर चुदाई की वजह से दर्द के भाव थे लेकिन फिर भी सोनिया भाभी गान्ड को हिला हिला के चुदया रही थी. दोस्तो आप समझ ही सकते है की इस भाभी जी आजकल क्यूँ डिवोर्स्ड है!

Uploaded By: Poonam     Sep,1 2016
Hansimazak Hansimazak Hansimazak Hansimazak
वो जोर से चिल्लाई
भाभी की गाँव मैं चुदाई
Read More Stories
वो जोर से चिल्लाई
भाभी की गाँव मैं चुदाई
दुगनी रफ़्तार से चुदाई
सेक्सी मालकिन की कुंवारी चूत
चुदाई का आनन्द
यौन क्रीड़ा का आनन्द
More Categories
ArrowLove Story [26]
ArrowSad Story [7]
ArrowTravel story [11]
ArrowParanormal Activity Story [49]
ArrowReal Life Story [8]
ArrowPositive Thinking Story [16]
ArrowHonesty Story [15]
ArrowSex Story [29]
Feedback  | Contact us  | Disclaimer