Back
Masum kali
प्लीज़्ज़ज़्ज़ज़ डाल दो न


आज एक छमिया और हॉट सेकरेटरी की चुदाई आप सुन रहे हो. इस सेकरेटरी का नाम जूली है और वो म्बा के फ़ौरन बाद यहा जॉब पर लगी थी. और जीतने घंटे उसने काम नही किया है उतनी बार तो अपने बॉस के साथ सेक्स किया हुआ है. और आज भी बॉस अपनी कॅबिन मे इस हॉट सेकरेटरी की चुदाई कर रहा है.

डाउनलोड बाथरूम वीडियो 

दरअसल आज सुबह ही जूली ने अपनी सॅलरी बढ़ने के लिए बॉस को रिकवेस्ट किया था. बॉस ने कहा था की मुझे चुदाई मे खुश कर दो, मैं सॅलरी बढ़ा दूँगा. जूली ने कहा, बॉस अब हर बार तो छोड़ते हो मुझे. बॉस ने हंस के कहा, देख लो सॅलरी बदवाना है तो चुत तो देनी पड़ेगी तुम्हे. और जूली के पास छुड़वाने के लिए रीडी होने की जगह और कोई रास्ता नही था. बॉस ने शाम को ऑफीस के च्छुतने के वक्त उसे एक फाइल ले के अपनी कॅबिन मे बुला लिया.

डाउनलोड सेक्सी वीडियो

बॉस के कहने पर जूली अपनी स्कर्ट को उपर कर के नीचे घोड़ी बन के लेट गई. उसने अपनी गान्ड को उपर कर लिया था ताकि बॉस पिच्चे से उसे चोद सके. बॉस ने सेकरेटरी की पेंटी को हटा के उसकी चुत पर थूक दिया. फिर अपने लंड को पकड़ के उसने धीरे से इस सेकरेटरी की चुत पर रख दिया. सेकरेटरी ने पिच्चे हाथ कर के बॉस को लंड चुत मे डालने मे मदद की. चुत मे लंड घुसते ही बॉस ने ज़ोर ज़ोर से ज़टके लगाने चालू कर दिए.

डाउनलोड देसी गर्ल वीडियो 

और यह सेकरेटरी भी बॉस को खुश करने के लिए उतने ही ज़ोर से अपनी गान्ड को हिला रही थी. वो सिसकिया भर रही थी, खुशकिस्मती से बॉस का कॅबिन साउंड प्रूफ था वरना ऑफीस का सभी स्टाफ चुदाई की यह आवाज़े सुन लेता. बॉस ने उच्छल उच्छल के इस सेकरेटरी की चुदाई की और फिर जब लंड का पानी निकला तो बॉस ने सारा विरी इस हॉट सेकरेटरी की गान्ड पर च्चिड़क दिया. आज के इस सेक्स मे आप भी इस हॉट सेकरेटरी की चुत की पलंगतोड़ चुदाई को देखे.

Uploaded By: Pankaj     Sep,1 2016
Hansimazak Hansimazak Hansimazak Hansimazak
यौवन की मादक खुश्बू
30 मिनट तक मुझे लगातार चोदता रहा
Read More Stories
यौवन की मादक खुश्बू
30 मिनट तक मुझे लगातार चोदता रहा
कुंवारी चूत मिल गयी
कुंवारी लड़की की सील तोड़ने का मज़ा
चुदाई का बुखार
मुझे बचा लो
More Categories
ArrowLove Story [16]
ArrowSad Story [4]
ArrowTravel story [8]
ArrowParanormal Activity Story [49]
ArrowReal Life Story [9]
ArrowPositive Thinking Story [16]
ArrowHonesty Story [15]
Feedback  | Contact us  | Disclaimer