Back
Paranormal Activity Story
मरने के बाद भी जिन्दा है वो


ऐसा कहा जाता है कि शांत दिखने वाला व्यक्ति अपने अंदर कई राज समेटे होता है. कुछ वैसे ही अकेले और शांत दिखाई देने वाले शहर दमन में भी कई गहरे और खौफनाक रहस्य समाए हुए हैं, ऐसे रहस्य जिन्हें समझ पाना बहुत कठिन है.दमन का एक होटल, जो कुछ समय पहले तक अपनी शान और खूबसूरती के लिए जाना जाता था

 

आज अलग-थलग पड़ गया है. पहले जहां दमन आने वाला हर सैलानी उस होटल में ही ठहरने की चाहत रखता था आज वहां जाने से भी लोग कतराते हैं.उस होटल की खूबसूरती भी उतनी ही है और देखने में भी वो उतना ही बेहतरीन है लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि उस होटल में एक बुरी आत्मा का वास है जो वहां आने-जाने वाले हर व्यक्ति को दिखाई देती है.

 

बहुत साल पहले इस होटल में निर्मला नाम की एक महिला काम करती थी. वह होटल में काम करने वाले लोगों की इंचार्ज भी थी. स्वभाव से कोमल और काम के प्रति बेहद गंभीर निर्मला के होटल में काम करने वाले अन्य लोगों के साथ संबंध बहुत मधुर थे. लेकिन उसकी निजी जिन्दगी इतनी खुशहाल नहीं थी क्योंकि निर्मला का पति उस पर बहुत शक करता था,

 

वह उसे ना तो पसंद करता था और ना ही उससे प्यार करता था. उस होटल का ट्रस्टी जिसकी उम्र लगभग 35-40 रही होगी अकसर उस होटल में ठहरा करता था. उसके लिए एक स्पेशल रूम का इंतजाम भी किया जाता था. अपने विवाहित जीवन से परेशान निर्मला की नजदीकी उस आदमी के साथ बढ़ती गई. कोई यह नहीं जानता था कि उनके बीच की इस दोस्ती की सीमाएं क्या हैं. लेकिन निर्मला के पति को लगता था कि निर्मला के उस आदमी के साथ नाजायज संबंध हैं.

 

निर्मला का पति जो पहले ही अपनी पत्नी पर शक करता था वह हर रोज निर्मला के साथ इस बात पर झगड़ा करने लगा. वैसे तो घर जाते ही निर्मला और उसके पति के बीच झगड़े की शुरुआत हो जाती थी लेकिन एक दिन उसके पति ने उसे मारने तक की धमकी दे डाली. झगड़ा बढ़ने लगा और उसके पति ने उसे मारने की कोशिश की. रात के अंधेरे में वह अपने पति से बचते हुए अपने होटल पहुंची लेकिन उसका पति वहां भी उसके पीछे-पीछे पहुंच गया.

 

वह चिल्लाई और अपने पति के सामने गिडगिड़ाई लेकिन उसके पति के सिर पर तो खून सवार था इसीलिए उसने निर्मला की एक नहीं सुनी. अंतत: अपने पति के हाथों निर्मला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. निर्मला के शरीर पर उसके पति ने चाकू से कई वार किए और साथ ही उस आदमी को भी मार डाला जिस पर उसे शक था.अगले दिन सुबह जब होटल की साफ सफाई की जा रही थी तब होटल कर्मचारियों को स्टोर रूम में से निर्मला का शव मिला और गेस्ट हाउस में से उस आदमी की लाश.

 

कहानी यहीं खत्म नहीं हुई क्योंकि होटल में काम करने वाले लोगों का कहना है कि निर्मला की मृत्यु के बाद भी उन्हें निर्मला की परछाई होटल में घूमते हुए नजर आती थी. वह अपने हाथ में चादर लिए हुए हर कमरे का निरीक्षण करती थी. इतना ही नहीं रात के समय किचन और स्टोर रूम में भी निर्मला के होने का एहसास होता है.

 

स्टोर रूम की तरफ से निर्मला के रोने की भी आवाजें सुनाई देती थीं.निर्मला को शराब से चिढ़ थी. उसका पति दिन रात पीता था जिसकी वजह से उनका विवाहित जीवन बर्बाद हो गया था इसीलिए उस होटल में अगर कहीं भी शराब की बोतल होती थी तो वह अचानक टूट जाती थी.इन सभी घटनाओं के बाद कर्मचारियों ने वहां काम करने से इंकार कर दिया और फिर होटल मालिकों ने होटल को ही बंद कर दिया. लेकिन रात के समय उस होटल के पास से गुजरने वाले लोगों को कई बार उस होटल में से किसी के रोने की आवाजें सुनाई देती हैं.

Uploaded By: Aakash     Jan,24 2017
Hansimazak Hansimazak Hansimazak Hansimazak
Zamindars ka Ghost
Classroom Story
Read More Stories
Zamindars ka Ghost
Classroom Story
Chowpati Beach
Bhootiya Metro Station
Man's shadow
Paagal Pret Ka Prakop
More Categories
ArrowLove Story [16]
ArrowSad Story [4]
ArrowTravel story [8]
ArrowParanormal Activity Story [49]
ArrowReal Life Story [9]
ArrowPositive Thinking Story [16]
ArrowHonesty Story [15]
Feedback  | Contact us  | Disclaimer